Loksabha Chunav 2024 : : बुंडू में राजा पीटर ने निकाली बाइक रैली, अर्जुन मुंडा को समर्थन देने की अपील

Edited By:  |
Loksabha Chunav 2024: Raja Peter takes out bike rally in Bundu, appeals to support Arjun Munda Loksabha Chunav 2024: Raja Peter takes out bike rally in Bundu, appeals to support Arjun Munda

बुंडू : तमाड़ बिरसा विकास समिति और भाजपा के बैनर तले राजा पीटर ने सैकड़ों बाइक में सैकड़ों कार्यकर्ताओ संग बाइक रैली निकाली. बाइक रैली में पूर्व मंत्री राजा पीटर बुलेट बाइक पर सवार होकर लोगों का अभिवादन किया. बाइक रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. अबकी बार 400 पार का नारा लगाकर लोगों को अर्जुन मुंडा के पक्ष में वोट करने की अपील की गई. मौके पर राजा पीटर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचार धारा से प्रभावित होकर अर्जुन मुंडा को समर्थन दे रहे हैं. उन्होंने बीजेपी की खूँटी जीत को लेकर आश्वस्त किया है.

सैकड़ों बाइक सवार कार्यकर्ता तमाड़ से आरंभ करते हुए अड़की प्रखंड के बिरसा मुंडा चौक पर भगवान बिरसा मुंडा को नमन करते हुए जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए लोगों को बताया कि किस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा देश को सुरक्षित रखा गया है. उन्होंने बताया कि इधर उधर की बातों पर ध्यान ना देकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करें. उन्होंने कहा जो कार्य आपलोगों की अधूरी रह गई है उसे मैं पूर्ण करने का वादा करता हूं इस बार कमल छाप पर वोट कर अर्जुन मुंडा को दिल्ली भेजकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ को मजबूत करने की बात कही है. इस मौके पर राजा पीटर ने अड़की बजार के समीप बिरसा विकास समिति का कार्यालय फीता काट कर उद्घाटन किया.

बुंडू से जीतन की रिपोर्ट..


Copy