बड़ी कामयाबी : चतरा पुलिस ने प्रतिबंधित अफीम और हेरोइन के साथ 2 तस्करों को दबोचा

Edited By:  |
badi kaamyabi badi kaamyabi

चतरा : बड़ी खबरचतरा से जहां पुलिस ने24घंटे के अंदर नशे के सौदागरों के विरुद्ध दूसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने करीब45किलो प्रतिबंधित अफीम और25ग्राम हेरोइन के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी विकास पांडे के निर्देश पर चतरा-हजारीबाग जिले के सीमान्त पर स्थित बलबल चेकनाका के पास चलाए जा रहे एंटी क्राइम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने करीब45किलो प्रतिबंधित अफीम के साथ एक तस्कर को पकड़ा है. इसकी निशानदेही पर गिद्धौर थाना क्षेत्र के पांडेयटोला गांव निवासी राजेंद्र दांगी के घर छापेमारी कर25ग्राम प्रतिबंधित हेरोइन के साथ उसे भी गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस के द्वारा बरामद किए गये अफिम की अनुमानित कीमत2करोड रुपए है. जबकि बरामद हेरोइन की अनुमानित कीमत5लाख रूपये है. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त किए जाने वाले एक मारुति सुजुकी के ऑटो कर और एक स्कूटी को भी बरामद किया है. गिरफ्तार दोनों तस्करों ललन दांगी और राजेंद्र डांगी गिद्धौर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.

मामले में एसपी विकास पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सूचना के आधार पर चलाए जा रहे एंटी क्राइम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व पुलिस की टीम ने गुरुवार को1लाख38हजार रुपए के प्रतिबंधित ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था. एसपी ने बताया कि चतरा पुलिस की नशे के सौदागरों के विरुद्ध यह सबसे बड़ी सफलता है.


Copy