समस्तीपुर में NDA ने झोंकी पूरी ताक़त : जेडीयू नेता छोटू सिंह ने किया धुआंधार प्रचार, शांभवी चौधरी के पक्ष में मतदान की अपील

Edited By:  |
JDU leader Chhotu Singh campaigned vigorously in Samastipur JDU leader Chhotu Singh campaigned vigorously in Samastipur

SAMASTIPUR :लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए NDA ने पूरी ताकत झोंक दी है। भीषण गर्मी के बीच भी लगातार जनसंपर्क अभियान जारी है। NDA के सभी घटक दलों ने मिलकर चुनावी अभियान को और धार दिया है। इसी क्रम में जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता लगातार गांव-गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और NDA के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

जेडीयू नेता छोटू सिंह ने लगाया पूरा जोर

समस्तीपुर में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जहां जेडीयू नेता छोटू सिंह ने पूरा जोर लगा दिया है और गांव-गांव जाकर जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं। छोटू सिंह ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लगुनिया, सूर्यकंठ पंचायत का दौरा किया और ग्रामीणों से मुलाकात की।

शांभवी चौधरी के पक्ष में मतदान की अपील

इस दौरान पूर्व सरपंच दिनेश शर्मा के आवास पर अतिपिछड़ा जिला अध्यक्ष अशर्फी सहनी की अध्यक्षता में LJP (R) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी के पक्ष में मतदान करने के लिए बैठक की और लोगों से NDA प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील की।

इस दौरान नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव छोटू सिंह, जदयू के राजनीतिक सलाहकार शिव शंकर निषाद, पंकज सिंह, पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी और सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इस दौरान सभी लोगों ने एकसुर में हेलीकॉप्टर छाप पर बटन दबाने की अपील की और नरेन्द्र मोदी को एकबार फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।


Copy