रायफल चोरी मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली : ख़बर दिखाने पर भड़के थानेदार, पत्रकार पर दर्ज किया झूठा मुकदमा

Edited By:  |
Reported By:
 False case filed against Kashish News journalist in rifle theft case  False case filed against Kashish News journalist in rifle theft case

NAWADA :नवादा में पिछले दिनों 18 अप्रैल की देर रात मतदान केंद्र की सुरक्षा में तैनात एक पुलिस जवान से चोरी हुई रायफल और कारतूस मामले में दुस्साहस की सारी हदें पार कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर है।

इधर, घटना की खबर को कशिश न्यूज के संवाददाता सन्नी भगत द्वारा प्रमुखता से दिखाने पर पकरीवराबा थाना के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने कशिश न्यूज़ के संवाददाता सन्नी भगत पर एक झूठा मुकदमा न्यायालय मुख्य न्यायधीश के समक्ष दायर किया है। नवादा पुलिस अपनी निष्क्रियता छिपाकर पत्रकार को घेरे में ले रही है और झूठा आरोप लगा रही है।

घटना के 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण में नवादा लोकसभा सीट पर मतदान 19 अप्रैल को हुआ था। वहीं, मतदान केंद्र की सुरक्षा में तैनात देररात एक पुलिस जवान की रायफल और 20 कारतूस की चोरी की वारदात हुई थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में घटना के अगले दिन घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक ताड़ के पेड़ के नीचे झाड़ी से पुलिस जवान से चोरी हुई रायफल और 20 कारतूस को लावारिश अवस्था में बरामद किया था।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को अपने हिरासत में भी लिया था। अगले दिन पूछताछ कर सभी को निर्दोष पाकर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने छोड़ दिया था। वहीं, इस घटना को कशिश न्यूज पर सबसे पहले खबर दिखाए जाने के बाद थानेदार ने कशिश न्यूज के संवाददाता सन्नी भगत पर एक झूठा मुकदमा न्यायालय में मुख्य न्यायधीश के समक्ष दायर किया गया है।

बता दें कि घटना के 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। चोर अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जाता है। वहीं, पत्रकार को फर्जी तरीके से आरोपी बनाए जाने से जिलाभर के पत्रकारों में रोष है। रिपोर्टर पर एफआईआर की निंदा करते हुए पत्रकारों ने कहा है कि पुलिस अपनी विफलता को दबाने के लिए पत्रकारों के खिलाफ दमन की कार्रवाई कर रही है।


Copy