प्यार तूने क्या किया... : हुई अनबन तो कपल ने प्राइवेट वीडियो किया वायरल, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
supaul me premi ne premika ki private video ki viral supaul me premi ne premika ki private video ki viral

सुपौल : लव, सेक्स और धोखा से जुड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है बिहार के सुपौल से जहां एक कपल के बीच अनबन इस हद तक पहुंच गई कि युवक ने सारी हदों को तोड़ते हुए अपनी प्रेमिका का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहीं मामले की भनक प्रेमिका को लगते ही उसने नजदीकी थाना में अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।


मामला सुपौल सदर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने एक युवक को लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक की पहचान जिले के कुनौली थाना क्षेत्र निवासी सुमन कुमार मेहता के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुपौल शहर के ही एक रिहायशी मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था और शहर के पंजाब नेशनल बैंक शाखा सहित कुल पांच जगहों पर आधार केंद्र का संचालन करता था। युवक की मानें तो इसी क्रम में उसका मकान मालिक की बेटी से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।


आरोपी युवक ने बताया कि दो ढाई सालों में उसने लड़की के बैंक खाते में 90 हजार रुपए का भुगतान किया। वहीं, प्रेमिका ने इसी क्रम में उसका एटीएम कार्ड भी ले लिया। प्रेमजाल में फंसा सुमन महीने का करीब डेढ़ लाख रुपए कमा लेता था। लिहाजा 2 साल के दरमियान करीब 9 लाख रुपए के गहने जेवरात और अन्य सामानों की ख़रीदी प्रेमिका ने कर ली। युवक ने आगे बताया कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। जिसके बाद प्रेमिका ने युवक का कुछ प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद प्रेमी का गुस्सा फुट पड़ा और उसने भी लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

शिकायत मिलते ही सुपौल सदर थाने की पुलिस एक्शन में आई और युवक को गिरफ्तार कर लिया। सुपौल सदर थाना अध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया सुमन कुमार मेहता के खिलाफ अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है और अब आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है।


Copy