BREAKING NEWS : दरभंगा में निर्माणाधीन घर में बम विस्फोट,मिले सात जिंदा बम,इलाके में सनसनी..

Edited By:  |
Reported By:
Seven bombs found in a house under construction in Darbhanga, sensation in the area and police department Seven bombs found in a house under construction in Darbhanga, sensation in the area and police department

BREAKING NEWS:-बड़ी खबर बिहार के दरभंगा से है,यहां एक निर्माणाधीन घर में बम विस्फोट हुआ है और छह जिंदा बम बरामद किया गया है.बम की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया और आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची.

जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के छोटी एकमी स्थित मो जावेद के घर से पुलिस saar जिंदा बम बरामद किया है। बताया जाता कि बीती रात एक अर्धनिर्मित मकान से विस्फोट होने की आवाज आने पर लोंगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने उक्त अर्धनिर्मित घर से छह जिंदा बम बरामद किया। पुलिस ने सभी जिंदा का डिफ्यूज कर दिया है। जानकार बताते है कि इस इलाके में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाकर इतनी बड़ी संख्या में बम को रखा गया था। अब पुलिस इस बात की तहकीकात करने में लगी है आखिर रात को किसने दो बम का विस्फोट किया है इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि बीती रात सूचना मिली कि एक अर्धनिर्मित मकान से विस्फोट होने की आवाज आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस को भेजा गया तो घटनास्थल से दो फूटा हुआ बम का बिखड़ा हुआ टुकड़ा बरामद हुआ जबकि सात जिंदा बम को भी बरामद किया गया है। बरामद किए गए बम डिफ्यूज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर अर्धनिर्मित मकान का मालिक मो जावेद का इसमे क्या संलिप्तता है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले में अगर मो जावेद की संलिप्तता गई तो उनके खिलाफ भी कार्यवाई की जाएग।


Copy