अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया सहरसा कोर्ट : अपराधियों ने कैदी पर की गोलियों की बौछार, मची अफरातफरी

Edited By:  |
Reported By:
saharsa court nme apradhiyon ne kaidi ko mari goli saharsa court nme apradhiyon ne kaidi ko mari goli

सहरसा : इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा से सामने आ रही है सहरसा से जहां व्यवहार न्यायालय उस समय थर्रा उठा जब पेशी को लाये गए एक कैदी पर अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी। अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गई।

जानकारी मिल रही है कि कोर्ट से हाजत में जा रहे कैदी पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे कार्यवाही में जुट गई है। मृतक कैदी की पहचान प्रभाकर पंडित के रूप में हुई है जो बनगांव थाना क्षेत्र के मुरली गांव का रहने वाला था और हत्या के जुर्म में सहरसा मंडल कारा जेल में बन्द था। जिसे पेशी के लिए आज सहरसा कोर्ट लाया गया था इसी क्रम में बेखोफ अपराधियों ने पुलिस प्रशासन को खुलेआम चुनौती देते हुए दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में ही गोलियों से छलनी कर उसकी हत्या कर दी। हत्या की इस घटना के बाद कोर्ट में अफरातफरी मच गई।

वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही एसपी लिपि सिंह मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया है। प्रभाकर कुमार पंडित को किसने और क्यों गोली मारकर हत्या की है अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। हालाँकि पुलिस ने मौके से एक व्यक्ति को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।


Copy