ROAD ACCIDENT : बोकारो में सड़क हादसे में महिला समेत 2 लोगों की मौत, 4 घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
road  accident road  accident

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास जैनामोड़ मार्ग पर मंगलवार की रात नशे की हालत में ट्रक चालक ने अपने वाहन से तीन जगहों पर टक्कर मारी. हादसे में एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गये. घटना के बाद 3 घायलों का बोकारो जनरल अस्पताल और एक का सदर अस्पताल में इलाज हो रहा है.


बताया जा रहा है कि नशेबाज ट्रक चालक की वजह से तीन जगहों पर हादसा हो गया. ट्रक पहले रविवार टोला के पास एक व्यक्ति को धक्का मारा उसके बाद मोहनपुर के पास सूरज नामक व्यक्ति को कुचल दिया और उसके आगे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में महिला यशोदा देवी और सूरज कुमार नामक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गये. घटना के बाद 3 घायलों का बोकारो जनरल अस्पताल और एक का सदर अस्पताल में इलाज हो रहा है.


स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक चालक नशे में था. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने टांड मोहनपुर के पास सड़क जाम कर दिया. लोगों ने इसे प्रशासनिक विफलता बताई है. लोगों का कहना है कि दुर्गा पूजा में भीड़भाड़ होने के बाद भी बड़ी गाड़ी को इस सड़क से आने देना लापरवाही है. क्योंकि बगल में फोरलेन सड़क होने के बाद भी बड़ी गाड़ियों को इस रास्ते से आने दिया गया.


Copy