'कब ले जनता जिताई मोदी जी के नाम पे'... : पवन सिंह ने NDA के खिलाफ भरी हुंकार, कहा : पीछे हटने का सवाल ही नहीं, इस दिन करेंगे नामांकन

Edited By:  |
 Pawan Singh roared against NDA  Pawan Singh roared against NDA

PAWAN SINGH : भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान कर विरोधियों के पसीने छुड़ा दिए हैं। चुनाव लड़ने की बात पर अडे़ पवन सिंह ने रोहतास जिले के डेहरी में मीडिया से मुखातिब होते हुए NDA पर तीखी टिप्पणी की।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने हुंकार भरते हुए कहा कि मां का आशीर्वाद लेकर काराकाट लोकसभा क्षेत्र के लिए निकला हूं। 9 मई को नामांकन करूंगा। वहीं, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के बयान पर पवन सिंह ने एकबार फिर कहा कि पीछे हटने का सवाल ही नहीं है। जनता से बड़ी कोई हस्ती नहीं है।

पवन सिंह ने कहा कि "मैं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में काराकाट लोकसभा सीट के लिए पर्चा भरूंगा। जनता के भरपूर स्नेह और समर्थन से हमारे हौंसले बुलंद हैं।" उन्होंने कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र में फिल्म इंडस्ट्रीज के माध्यम से रोजगार मिलेगा। शिक्षा और विकास उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

वहीं, भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह ने बगैर नाम लिए उपेन्द्र कुशवाहा पर तीखा हमला किया और कहा कि कब तक नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीतेंगे। पवन सिंह ने अपने अंदाज में कहा कि ध्यान ना देबS विकास के काम पे...कब ले जनता जिताई मोदी जी के नाम पे।


Copy