भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्ट 23 फरवरी से : दोनों टीमों के खिलाड़ी आज आयेंगे रांची, JSCA स्टेडियम में खेला जाएगा मैच

Edited By:  |
Reported By:
jhrkhand ke ranchi mai bharat-england chautha test 23 farwari se jhrkhand ke ranchi mai bharat-england chautha test 23 farwari se

रांची : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट 23 फरवरी से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के खिलाड़ी मंगलवार को रांची पहुंचेंगे. रांची एयरपोर्ट से भारत व इंग्लैंड की टीम अलग-अलग बसों में होटल रेडिसन ब्लू पहुंचेगी.



चौथे टेस्ट मैच को लेकर होटल रेडिसन ब्लू में भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी और मैच ऑफिशियल्स के लिए करीब 115 कमरे बुक किए गए हैं. रांची पहुंचने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आज विश्राम करेंगे. फिर 21 और 22 फरवरी को जेएससीए स्टेडियम में दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच के लिए अभ्यास करेंगे. दो-दो घंटे का प्रेक्टिस शेड्यूल तय किया गया है. पांच मैचों के सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. 27 फरवरी को चौथा क्रिकेट टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी 28 को धर्मशाला के लिए रवाना होगी.


आज सुबह से टिकट काउंटर खुल गये हैं. एक व्यक्ति अधिकतम 6 टिकट ले सकते हैं. 23 से 25 फरवरी तक अधिकांश टिकट ऑनलाइन बिक चुके हैं. जेएससीए में इंग्लैंड सिर्फ एक वनडे मैच खेला है जिसमें भारत से हार गई थी. जेएससीए में इंग्लैंड की टीम दूसरी बार खेलती नजर आएगी. इससे पहले इंग्लैंड की टीम भारत के साथ जेएससीए स्टेडियम में एक वनडे मैच खेल चुकी है. मैच जनवरी 2013 में खेला गया था. इस मैच में इंग्लैंड सात विकेट से हारा था.



Copy