झोलाछाप डॉक्टर ने छीनी महिला की जिंदगी : बेहोशी का इंजेक्शन लगा किया इलाज, मरीज की बिगड़ी तबियत तो हुआ फरार

Edited By:  |
Reported By:
jhola chap doctor ne chhini mahila ki jindgi, behoshi ka lagaya injection to bigdi mahila ki halat jhola chap doctor ne chhini mahila ki jindgi, behoshi ka lagaya injection to bigdi mahila ki halat

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां झोला छाप डॉक्टर के सुई लगाते ही महिला अचेत हो गई। जिसके बाद मामला बिगड़ता देख आरोपी ऑक्सीजन लाने के बहाने मौके से खिसक गया। जिसके बाद माजरा समझते ही परिजनों ने आनन फानन में पीड़िता को अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टर ने उसे मृत करार दे दिया। वहीं महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा।


मामला तारापुर थाना के गोगाचक गांव का बताया जा रहा है जहां हवेली खड़गपुर अंतर्गत बड़ी मुढ़ेरी की 75 वर्षीया रुक्मिणी देवी अपने पुत्री से मिलने पहुंची थी। इस दौरान महिला के पैर में फोड़ा फुंसी निकला था। ग्रामीण चिकित्सक मुकेश कुमार ने इलाज करने का जिम्मा लिया। उसने महिला को उनके बेटी के घर पर बेहोशी का इंजेक्शन देकर जख्म को साफ कर बैंडेज करने का कार्य किया। लेकिन काफी देर बाद भी महिला होश में नहीं आई। जिसके बाद आरोपी युवक मौके से ऑक्सीजन लाने के बहाने भाग निकला।


वहीं महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। स्थिति को भापते हुए सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में थाना पुलिस बल पहुंच मामले की जांच करते हुए परिजनों के द्वारा दिए आवदेन पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस मामले में एसडीपीओ तारापुर सिंधु शेखर सिंह ने बताया की परिजनों ने के ग्रामीण चिकित्सक पे गलत सुई देने पर मरीज को मौत का आरोप लगाया है जिसके आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है।



Copy