BIG BREAKING : बोकारो पुलिस ने अर्द्धसैनिक बल के अधिकारी का बॉडीगार्ड बताने वाले फर्जी जवान को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ki big breaking jharkhand ki big breaking

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां सेक्टर12थाना की पुलिस ने एक फर्जी अर्द्धसैनिक बल के जवान को पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये व्यक्ति के पास से पुलिस की वर्दी सीआईएसफ,सीआरपीएफ की टोपी,जवान के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाला लाल रंग का बेल्ट,1800रुपए नकदएवंदो कीपैड मोबाइल भी जब्त किया गया है.


बताया जा रहा है कि पकड़ा गया फर्जी जवान अर्द्धसैनिक बल के अधिकारी का बॉडीगार्ड बताकर ट्रांसफर होने के बाद सामान को बेचने के नाम पर लोगों से रकम लेकर फरार हो जाने का काम करता था. गिरफ्तार फर्जी जवान राजेश रंजन28जनवरी2024को बारीक कोऑपरेटिव में सब्जी विक्रेता अरुण प्रसाद से अपने घर का सामान₹20000में देने के नाम पर उस रकम लेने का काम किया और मौके से फरार हो गया था. इसी मामले में अनुसंधान के क्रम में सेक्टर12थाना पुलिस को यह कामयाबी मिली है. गिरफ्तार फर्जी जवान राजेश रंजन झा बिहार के बांका जिले के बाउसी का रहने वाला है.

मामले में सीटी डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि पकड़े गये फर्जी जवान अक्सर लोगों से ठगी करने का काम करता था और रकम लेकर फरार हो जाता था. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस की वर्दी सीआईएसफ,सीआरपीएफ की टोपी,जवान के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाला लाल रंग का बेल्ट, 18सौ रुपए नकद,दो कीपैड मोबाइल भी बरामद किया है.



Copy