JHARKHAND NEWS : CERC प्रतिनिधिमंडल ने पकरी बरवाडीह माइंस का किया दौरा, महिला डंप चालक को किया प्रोत्साहित

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

रांची : केंद्रीय विद्युत नियामक प्राधिकरण (सीईआरसी) के अध्यक्ष,जिष्णु बरुआ,आईएएस (सेवानिवृत्त) के नेतृत्व में एक सीईआरसी प्रतिनिधिमंडल ने 25 अप्रैल,2024 को कोयला खनन मुख्यालय/एनटीपीसी माइनिंग लिमिटेड (एनएमएल),रांची का दौरा किया.

शिवम श्रीवास्तव,निदेशक (ईंधन),एनटीपीसी और अध्यक्ष (एनएमएल) ने प्रतिनिधिमंडल की मेजबानी की और जयशंकर श्रीनिवासन,निदेशक (वित्त),एनटीपीसी की गरिमामय उपस्थिति में सीईआरसी प्रतिनिधिमंडल को खनन में आने वाले संचालन और चुनौतियों से अवगत कराया.

प्रतिनिधिमंडल की रांची यात्रा के दौरान,टीम ने एनटीपीसी कोयला खनन क्षेत्र के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एनटीपीसी और कोयला खनन कार्यों पर एक संक्षिप्त प्रस्तुति के साथ बातचीत की. और 26 अप्रैल,2024 को सीईआरसी प्रतिनिधिमंडल ने एनटीपीसी की फ्लैगशिप परियोजना,हजारीबाग में पकरी बरवाडीह माइंस का दौरा किया. प्रतिनिधिमंडल ने खनन कार्यों का अध्ययन करने के लिए एनटीपीसी कोयला खदानों का दौरा किया. इस दौरे में पकरी बरवाडीह खान का ऑपरेशन और ओवरबर्डन (ओबी) क्षेत्र का दौरा किया. इस अवसर परप्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने महिला डंप चालक से बातचीत की और उन्हें अपना बहुमूल्य योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया.

सीईआरसी टीम ने एनटीपीसी माइनिंग लिमिटेड (एनएमएल) के बैनर तले हाल के दिनों में सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाने और शानदार प्रदर्शन हासिल करने के लिए एनटीपीसी द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की. प्रतिनिधिमंडल दल में अरुण गोयल,सदस्य (वित्त),प्रवास कुमार सिंह,सदस्य (कानून),हरप्रीत सिंह प्रूथी,सचिव,राजीव पुष्करणा,प्रमुख,वित्त प्रभाग,डॉ. एस के चटर्जी प्रमुख,नियामक मामले शामिल थे.

अनिमेष जैन, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन) और सीईओ (एनएमएल), फैज़ तैयब, परियोजना प्रमुख, पकरी बरवाडीह कोयला खनन परियोजना, रजनीश रस्तोगी, सीजीएम (एचआर), कॉर्पोरेट वाणिज्यिक टीम के सदस्यों के साथ विभिन्न विभागों के प्रमुख दौरे के दौरान मौजूद थे.


Copy