बोकारो में महिला की गला दबाकर हत्या : पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को हिरासत में लेकर जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ke bokaro mai mahila ki gala dabakar hatya jharkhand ke bokaro mai mahila ki gala dabakar hatya

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुपुनकी गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने बेटी के सामने पहले पत्नी को थाली से माथे में मारकर घायल कर दिया फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी पति और उसके भाई को हिरासत में ले लिया है.


बताया जा रहा है कि चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुपुनकी गांव में गुरुवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मृतका के पिता ने दामाद और घरवालों पर बेटी की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है. मृतका की पुत्री ने भी पिता के द्वारा इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंच कर पति और उसके भाई को हिरासत में ले लिया है


जानकारी के मुताबिक महुदा थाना क्षेत्र के भुरंगीया की रहने वाली रिंकी देवी की शादी पुपुनकी गोप टोला के रहने वाले उमेश गोप के साथ 10 वर्ष पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही रिंकी देवी का रंग काला रहने के कारण विवाद हो रहा था और इस विवाद को लेकर लगातार दहेज और सामान की मांग की जा रही थी. इस मामले को लेकर कई बार समाज और थाने को लेकर पंचायती भी हुई.


पिता जिलेश्वर गोप ने बताया कि 22 फरवरी को बेटी को ससुराल के लिए विदा किया था लेकिन रात में ही पुलिस ने बेटी के मौत की सूचना दी. पिता ने बताया कि मेरे दामाद और उसके घर वालों ने मिलकर मेरी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी है. वहीं मृतक की बहन ने भी बताया कि बहन का रंग काला होने के कारण लगातार विवाद किया जा रहा था और जिस कारण उन लोगों ने पूर्व में भी मारपीट की थी और कल उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. पीड़ित परिवार वालों ने दामाद सहित पूरे परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए आवेदन दे दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Copy