JDU प्रत्याशी संतोष कुशवाहा कल करेंगे नामांकन : नॉमिनेशन से पहले मंत्री लेसी सिंह के आवास पर हुआ मंथन, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हुए शामिल

Edited By:  |
Reported By:
 JDU candidate Santosh Kushwaha will file nomination tomorrow  JDU candidate Santosh Kushwaha will file nomination tomorrow

PURNIA :पूर्णिया में कल से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर शुरू हो जाएगा। इसको लेकर राजनीति तेज हो गई है। कल जदयू के प्रत्याशी संतोष कुशवाहा लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करेंगे। इसी कड़ी में आज बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह के आवास पर जेडीयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई ।

इस बैठक में मंत्री लेसी सिंह के साथ-साथ पूर्णिया के सांसद और जदयू के लोकसभा प्रत्याशी संतोष कुशवाहा भी शामिल हुए। इस मौके पर सभी पंचायत के जदयू कार्यकर्ता शामिल हुए। मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि एनडीए में सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है।

वहीं, I.N.D.I.A गठबंधन में अभी भी सिर फुटौव्वल चल रहा है। एक ही सीट पर कई उम्मीदवार दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी घटक दलों के कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अपार बहुमत से संतोष कुशवाहा इस बार चुनाव जीतेंगे।

वहीं, इस मौके पर संतोष कुशवाहा ने कहा कि कल 11:00 बजे वे नामांकन करेंगे। इस नामांकन में एनडीए के प्रदेश स्तर के कई बड़े नेता शामिल होंगे।


Copy