BIG NEWS : मीसा भारती को तगड़ी चुनौती देने की तैयारी, बड़े यादव नेता को BJP ने कराया ज्वाइन

Edited By:  |
Reported By:
Former MLA joins BJP Former MLA joins BJP

PATNA :बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी ख़बर आ रही है कि पूर्व विधायक श्रीकांत निराला ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी द्वारा आयोजित मिलन समारोह के दौरान बिहार बीजेपी के सह प्रभारी दीपक प्रकाश ने श्रीकांत निराला को पार्टी की सदस्यता दिलायी।

कहा : घर वापसी से हूं खुश

बीजेपी का दामन थामने के बाद पूर्व विधायक श्रीकांत निराला ने कहा कि एकबार फिर उनकी घर वापसी हुई है। मनेर की जनता के भरोसे मैं संकल्प ले रहा हूं कि मनेर विधानसभा क्षेत्र से BJP को लीड मिलेगी। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि मनेर में सिर्फ RJD के लोग हैं..BJP के नहीं, ये भ्रम दूर करने की जरूरत है। अब तो आरजेडी का शीर्ष नेतृत्व भी बोल रहा है कि NDA की जीत हो रही है।

चार बार रह चुके हैं विधायक

गौरतलब है कि श्रीकांत निराला मनेर से चार बार विधायक रह चुके हैं। वे 2015 के पहले जेडीयू और आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ कर विधायक रह चुके हैं। साल 2015 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था, तब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद साल 2020 में मनेर सीट से जब बीजेपी ने डॉ. निखिल आनंद को उम्मीदवार बनाया तो श्रीकांत निराला ने बगावती रूख अख्तियार कर लिया था और निर्दलीय चुनाव लड़ा था।


Copy