'आरा में अभी बहुत काम होना बाकी' : सांसद आरके सिंह ने भरी हुंकार, कहा : विकास के मानचित्र पर अगले 5 साल में होगा नंबर-1

Edited By:  |
 Arrah MP RK Singh's big statement  Arrah MP RK Singh's big statement

ARA :आरा के चंदवा स्थित ग्रीन हेवेन रिजॉर्ट आरा में लोजपा संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी हुलास पाण्डेय के समर्थकों एवं शुभचिंतकों की एक बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता लोजपा रामविलास के जिलाध्यक्ष राजेश्वर पासवान, वरीय नेता शशि चौधरी ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री सह आरा सांसद राजकुमार सिंह उपस्थित थे।

सर्वप्रथम पूर्व एमएलसी हुलास पाण्डेय ने एनडीए उपस्थित अपने सभी कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। वहीं, पूर्व एमएलसी हुलास पाण्डेय ने बैठक में उपस्थित केंद्रीय मंत्री राजकुमार सिंह को तलवार, बुके, पगड़ी एवं अंग-वस्त्र देकर सम्मानित किया। इसके बाद निलेश उपाध्याय ने सभी अंग अतिथि को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व एमएलसी हुलास पाण्डेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं की यह बैठक क्वार्टर फाइनल है, नामांकन के दिन सेमीफाइनल होगा और चुनाव के दिन फाइनल। हमलोग तीन लाख से भी ऊपर वोट से जीतेंगे। इन्होंने कहा कि इतनी भीषण गर्मी के बाद भी आपलोग जिस उत्साह से बैठक में भाग लिए, उसके लिए हम सभी के आभारी हैं। वहीं, इन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का है और आप का एक-एक वोट देश के नव निर्माण में सहायक सिद्ध होगा।

यह ऐतिहासिक चुनाव है, जब देश की सभी भ्रष्टाचार में लिप्त विपक्षी पार्टी एकजुट हैं और उनका एकमात्र लक्ष्य है राजग हराना और मोदी जी को हटाना। इसलिए आप सभी एक-एक वोट राजग के पक्ष में मतदान करें, जो भी बंधु बाहर हैं, उन्हे बुलाकर मतदान जरूर कराएं।

वहीं, केंद्रीय मंत्री राजकुमार सिंह ने कहा कि मेरा चुनाव लड़ने का मुख्य मकसद है आरा को देश के मानचित्र पर विकास के अग्रेतर पंक्ति में खड़ा करना । अभी कुछ ही काम हुआ है तो आरा चमकने लगा है। अभी तो बहुत काम करना है, जो अगले पांच साल में पूरा हो जाएगा। आप सब देश को महाशक्तिशाली के श्रेणी में रखने एवं नौनिहालों के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए राजग को वोट करें। इन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व का तीसरा महाशक्ति बनेगा।

बैठक में लोजपा छात्र प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष यामिनी रंजन मिश्रा, जिला परिषद सदस्य वंदना राजवंशी, जिला परिषद सदस्य पंडित गंगाधर पाण्डेय, जिला परिषद सदस्य कृष्ण ओझा, जिला पार्षद राकेश सिंह, प्रमुख गुड्डू सिंह, डिप्टी मेयर प्रतिनिधि सरोज सिंह, राहुल रणवीर, आशुतोष , डब्लू जैन, ममता सिंह, जिलाधक्ष भाजपा महिला मोर्चा, मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष मंटू सिंह, मंटू राय जी, पूर्व प्रमुख राजेंद्र राय जी, पूर्व प्रमुख कमलेश जी, पप्पू सिंह, पुतुल सिंह, कमलेश सिंह, पिंटू तिवारी, रमेश रेशमिया, सोनू पासवान, मोहन शर्मा, हरेराम सिंह मुखिया, संतोष पसवान,जयशंकर पासवान ,परमानंद पासवान सतीश प्रसाद ,अमोद कुमार, अहमद, शिव दुलाराम, राजेश कुशवाहा, अशोक कुमार, सुमित मुखिया, राजेशसाहू, बबीता चौधरी, गुड्डू मुखिया, मितरंजन पासवान समेत कई लोग थे।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)


Copy