दरभंगा में मानवता शर्मसार : चोरी के आरोप में शख्स को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
darbhanga me yuwak ko nanga kar bheed ne pita video viral darbhanga me yuwak ko nanga kar bheed ne pita video viral

दरभंगा : सनसनीखेज खबर सामने आ रही है दरभंगा जिला से जहां इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे कुछ युवक उसे बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि चोरी के आरोप में युवक को अर्धनंग कर पिटाई की गई। वहीं यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।


मामला जिले के कुशेश्वरस्थान का बताया जा रहा है जहां इन दिनों एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शख्स को कुछ लोगों लात-घूंसे और डंडे से बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। पीड़ित युवक बार बार गुहार लगा कर कह रहा है कि वो बेकसूर है। उसके बावजूद सभी युवक की बेरहमी से पिटाई जारी रखते हैं जब तक वो बेहोश न हो गया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ित को नंगा कर उसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल हो रहा है। जिसके बाद से यह घटना लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हांलाकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि चैनल नही करता है।


जानकारी मिल रही है कि कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के मसानखून पंचायत के मसानखून गांव के सुनील चौपाल उर्फ दीवाना बड़े पैमाने पर शराब और गांजा का कारोबार करता है। देर रात सुनील अपने साथियों के साथ बैठा था। ही कुंदन शर्मा नाम के युवक ने उसकी बाइक की चाभी हंसी मजाक में कहीं छुपा दी। इसी बीच शराब प्रेमी ग्राहकों का फोन तस्कर को आने लगा। जब वो वहां से जाने लगा तो बाइक की चाभी उसे नहीं मिली। इसी बात से खफा शराब माफिया सुनील का पाड़ा सातमें आसमान पर चढ़ गया और जो उसने अपने साथियों को फोनकर बुलाया और युवक कुंदन शर्मा को रस्सी से पेड़ में बांधकर पूरी तरह नंगा कर मन भर पीटा।

पिटाई के दौरान युवक रहम की भीख मांगता रहा पर किसी ने उसकी एक नही सुनी और लात-घूंसे-डंडे से पिटाई जारी रखा। पीड़ित युवक रो-रोकर कर बेकसूर होने की बात कहता रहा। लेकिन करोबारी बेरहमी से पिटाई करता रहा। इस दौरान पीड़ित युवक बेहोश भी हो गया। शोरगुल सुनकर मौके पर जुटे स्थानीय लोगो ने हस्तक्षेप के बाद युवक को कारोबारी के चुंगल से आजाद कराया गया ।

वही इस मामले में कुशेश्वरस्थान थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो का सत्यापन करने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। वीडियो के सत्यापन के लिए जांच की जाएगी। इसके बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।


Copy