बवाल : नाबालिग से रेप के बाद हत्या के आरोपी के घर में भीड़ ने की तोड़-फोड़,कई वाहनों को किया आगे के हवाले..

Edited By:  |
BREAKING Murder accused's house ransacked after rape, many vehicles set on fire BREAKING Murder accused's house ransacked after rape, many vehicles set on fire

BEGUSARAI:-बड़ी खबर बेगूसराय से है..यहं 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद घर में दफनाने के आरोपी के घर आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की और आग लगा दिया है.



भीड़ ने घर में रखे चार पहिया वाहन ,बाईक, घर के फर्नीचर को आग के हवाले कर दिया गया है। आरोपी गुड्डू सिंह के कैंपस में आक्रोशित भीड़ दाखिल हो गई और जमकर तोड़फोड़ करते हुए कैंपस में लगे कार में आग लगा दी। घर से फर्नीचर को निकालकर आग के हवाले कर दिया गया। दरअसल 24 जुलाई की सुबह 10 बजे 10 साल की एक बच्ची गुड्डू सिंह के कैंपस में मेहंदी तोड़ने गई थी जिसके बाद से वह लापता हो गई थी परिजनों का आरोप है पुलिस में शिकायत करने के बावजूद गुड्डू सिंह के दो नौकर को पुलिस ने पकड़ कर छोड़ दिया और कोई कार्रवाई नहीं की. बाद में फिर उसी नौकर के बयान के आधार पर आरोपी के घर के बेसमेंट से बच्ची का शव दफनाए अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है।


परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ रेप के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई और फिर शव को छुपाने के लिए घर के बेसमेंट में ही दफना दिया गया है। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है हालांकि पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।


Copy