बोकारो में नक्सलियों को घेरने के लिए चल रहा अभियान : एसपी ने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर स्थिति का लिया जायजा

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai naxaliyo ko gherne ke liye chal raha abhiyaan bokaro mai naxaliyo ko gherne ke liye chal raha abhiyaan

बोकारो : एक तरफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नक्सलियों के कमर तोड़ने के लिए नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ दिल्ली में बैठक कर रहे हैं वहीं बोकारो पुलिस और सीआरपीएफ भी नक्सलियों को घेरने के लिए बैठक कर अभियान चला रही है.


बताते चलें कि बोकारो में मिथलेश महतो के आत्मसमर्पण के बाद लगा था कि बोकारो के गोमिया प्रखंड के झुमरा पहाड़ सहित नवाडीह प्रखंड के उपरघाट आसपास के नक्सलियों का नामोनिशान मिट गया है और इन नक्सल प्रभावित क्षेत्रों से नक्सली पलायन कर चुके हैं लेकिन पिछले दिनों जिस तरह से नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की है उससे लगता है कि नक्सली अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है.


बोकारो पुलिस भी मान रही है कि मिथलेश के बाद अभी सात की संख्या में मौजूद नक्सलियों ने एक दस्ता बनाकर इस क्षेत्र में फिर से पांव पसारना शुरू कर दिया है. बोकारो एसपी आलोक प्रियदर्शी इन नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया है. साथ ही पुलिस अधिकारी बोकारो के द्वारा CRPF झुमरा कैंप, रहावन ओपी, दनिया पिकेट जोगेश्वर विहार थाना का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


बोकारो एसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मिथलेश के आत्मसमर्पण के बाद सात की संख्या में नक्सलियों का एक दस्ते की बात सामने आ रही है जिस पर पुलिस की नजर है. पुलिस सीआरपीएफ के बटालियन के साथ अभियान चला रही है.


Copy