यहीं कर दें तुम्हारा इलाज... : बेगूसराय में JDU विधायक ने डॉक्टर को दी धमकी, वीडियो वायरल

Edited By:  |
begusarai ke jdu vidhayak sadar hospital ke doctor par bhadke, kaha yahin kar dein ilaaj tumhara begusarai ke jdu vidhayak sadar hospital ke doctor par bhadke, kaha yahin kar dein ilaaj tumhara

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे जेडीयू विधायक राजकुमार सिंह सदर अस्पताल के एक डॉक्टर पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि अभी मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाना आ जायेगा तुम्हारा। बात इतने पर ही शांत नहीं हुई उन्होंने फ़ौरन ही सिविल सर्जन को फोन लगाया और कहा कि अस्पताल में यहां डॉक्टरोर के रूप में गुंडा को बैठा रखें है क्या आप।


हम कर दें क्या तुम्हारा ही इलाज

मामला बेगूसराय सदर अस्पताल का बताया जा रहा है जहां बीते दिन जेडीयू विधायक राजकुमार सिंह बम विस्फोट में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे थे। विधायक को देखते ही बच्चों के परिजनों ने उनसे इलाज में लापरवाही की शिकायत की। जिसके बाद विधायक राजकुमार सिंह ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर के पास पहुंचे और डॉक्टर की जमकर क्लास लगा दी। डॉक्टर ने कहा कि वह ड्यूटी पर नहीं है। जिसपर विधायक ने कहा कि अगर आप ड्यूटी पर नहीं हैं तो यहां क्यों हैं, जब बच्चे मरेंगे तब देखेंगे। जिस पर डॉक्टर कहते हैं, बाल रोग विशेषज्ञ को बुलाइए, यह मेरा काम नहीं है। इसके बाद विधायक नाराज हो गये और बोले, नम्रता से बात करो, क्या आप तनाव में हैं, क्या आप बीमार हैं। इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि हां हम बीमार हैं। इस पर विधायक ने कहा कि हम आपका इलाज यहीं कर देंगे।

ये डॉक्टर है या गुंडा है...

आक्रोशित होकर विधायक ने आगे कहा कि तुम्हारी नौकरी खत्म करेंगे कहां घर है तुम्हारा, तुम रंगदारी करने के लिए यहां आया है की, यहां रंगदारी करने आए हैं या लोगों को देखने के लिए आए हैं। इसके बाद विधायक ने फ़ौरन ही सिविल सर्जन को फोन लगाकर अस्पताल बुलाया और कहा कि किसको बिठाकर यहां पर रखे हैं गुंडे को बैठ कर रखे हैं, डॉक्टर के नाम पर। यह खुद बीमार है बर्न वार्ड में। बुलाओ इसका यही पर इलाज कर देंगे, मुंगेर घर है तो रंगदारी करने आए हो नौकर हो, यह बीमार है इसको खुद इलाज की जरूरत है आपकी बात क्या सुनेंगे। मारना शुरू करेंगे होश ठिकाना आ जाएगा तुम्हारा यही इलाज है।


वहीं डॉक्टर और विधायक के बीच तूतडांग का यह वीडियो सामने आया है विधायक राजकुमार सिंह ने कहा कि अस्पताल में अच्छी व्यवस्था ह । डॉक्टर के रूप में जो रिसोर्स है उसको और अच्छे ढंग से काम करने की जरूरत है।


Copy