संदिग्ध पकड़ाया : मुंगेर में बसहा बैल के साथ भिक्षाटन कर रहे थे तीन संदिग्ध..सूचना के बाद पुलिस ने पकड़ा..

Edited By:  |
Reported By:
three suspected arrested with basha ox  in munger three suspected arrested with basha ox  in munger

मुंगेर :-बड़ी खबर मुंगेर से हैं जहां साधु के भेष में तीन संदिग्ध का गिरफ्तार किया गया है. जिले की हवेली खडगपुर थाना की पुलिस ने रानीसागर गाँव से साधु के भेष में बसहा बैल के साथ भिक्षाटन कर रहे तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार बसहा बैल (नंदी, शिवजी की सवारी) के साथ साधु का भेष धारण करके आतौर पर सनातन धर्म के मानने वाले भिक्षाटन करतें हैं पर मुंगेर में मुस्लिम धर्म के मानने वाले युवक भिक्षाटन कर रहे थे.गुप्त सूचना के आधार पर इन युवकों को खडगपुर थाना की पुलिस ने रानी सागर गांव से पकड़ा गया है. पुलिस ने युवकों को बसहा के साथ थाने में रखा है और पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता को रानी सागर गांव के ग्रामीणों ने सूचना दी कि साधु के भेष में कुछ लोग हमारे गांव आए हैं और भिक्षाटन कर रहे हैं .हम लोगों को यह संदिग्ध मालूम पड़ते हैं.ग्रामीणों की सूचना पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता रानीसागर पहुंचे और इन सभी युवकों के व्यवहार से शक हुआ फिर उनके पीछे गुप्चर लगाए गए, जिसमें पता चला कि ये युवक हिन्दू नहीं हैं. उसके बाद उन तीनों को ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिया गया.परिसर कार्यकर्ताओं द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों संदिग्धों को बैल सहित थाने ले आई और पूछताछ कर रही है.वहीं इस मामले पर एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है.


Copy