बेखौफ हुए अपराधी.. : SAMASTIPUR में 50 लाख रंगदारी नहीं देने पर JDU नेता को जान से मारने की धमकी..

Edited By:  |
threatened to kill jdu leader for not paying 50 lakh extortion. threatened to kill jdu leader for not paying 50 lakh extortion.

Desk:-बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर से है..यहां सत्ताधारी jdu नेता को 50 लाख रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है और इसके लिए अपराधियों ने जेडीयू नेता के घर पर्चा फेंका है.इस पर्चे के मिलने के बाद परिवार और आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई..वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बंगरा थाना के मुरादपुर में युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार के घर पर्चा फेंकर कर 50 लाख की रंगदारी मांगी है और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.पर्चा में गोली और पिस्टल का स्केच भी बनाया हुआ है.प्रशांत ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी है और कार्रवाई की मांग की है.

बताते चलें कि प्रशांत कुमार जेडीयू नेता के साथ ही पोल्ट्री फार्म के कारोबारी है.हाल के दिनों में उनकी एक्टिविटी अपने इलाके में काफी बढ़ी है.इस बीच अपराधियों ने उनसे 60 लाख की रंगदारी मांगी है जिसके बाद पुलिस के साथ ही सत्ताधारी जेडीयू से जुड़े कई नेता उनके घर पहुंच रहें हैं और पुलिस से मिलकर तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहें हैं


Copy