बेवफाई ने बनाया सनकी : प्रेमी का खैफनाक कदम,छठ घाट से लौट रही प्रेमिका समते पूरे परिवार को मार दी गोली...

Edited By:  |
Reported By:
The lover shot the entire family including his girlfriend returning from Chhath Ghat. The lover shot the entire family including his girlfriend returning from Chhath Ghat.

LAKHISARAI:-बिहार के लखीसराय बड़ी खबर है जहां एक प्रेमिका की बेवफाई में प्रेमी सनकी हो गया और खौफनाक कदम उठा लिया.उसने प्रेमिका समेत उसके पूरे परिवार को गोली मार दी.कुल 6 लोगों को गोली लगी है जिसमें दो सहोदर भाई की मौत हो चुकी है,जबकि चार गंभीर हैं जिनका इलाज चल रहा है.


यह सनसनीखेज वारदात लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला की है,जहां सुबह का अर्घ्य देकर छठ घाट से लौट रहे एक परिवार को निशाना बनाया गया और ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी जिसमे एक ही परिवार को कुल 6 लोगों को गोली लगी है.इस गोलीबारी में दो की मौत हो चुकी है.इस गोलीबारी की सूचना के बाद मौके पर अपरा-तफरी मच गयी,लोगों की भीड़ भी़ जुट गयी. इलाज के दौरान दो सहोदर भाईयों की मौत हो गई जबकि चार को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।रेफर किए गए मरीजों में भी दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घटना की सूचना के बाद डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एसडीओ निशांत कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतक में शशिभूषण झा के पुत्र चंदन कुमार और राजनंदन कुमार शामिल हैं, जबकि जख्मी में प्रीति झा, लवली झा, दुर्गा कुमारी एवम शशिभूषण झा शामिल है। जख्मी में प्रीति झा, लवली झा और दुर्गा कुमारी की स्थिति गंभीर बनी हुई है।घटना का आरोप पड़ोस के ही आशीष उर्फ छोटू पर लगाया गया है।

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पंजाबी मुहल्ला के आशीष कुमार ने प्रेम प्रसंग में इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं परिजन ने बताया कि छठ घाट से सभी लोग लौट रहे थे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए आशीष ने अंधाधुंध फायरिंग कर सभी को जख्मी कर दिया जिसमें दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।इस दौरान आरोपी छोटू फरार हो गया है.वहीं पुलिस ने उसके कई दोस्तों को हिरासत में लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छोटू का पीड़ित परिवार के एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.तीन साल पहले प्रेमी-प्रेमिका ने घर से भागकर शादी की थी.उसके बाद प्रेमिका पटना शिफ्ट हो गयी थी और प्राइवेट जॉब करने लगी थी.छोटू का व्यवहार सामान्य लोगों से छोड़ा अलग है.इस वजह से दोने के बीच दूरी बढ़ने लगी और प्रेमिका उससे अलग राह चलने लगी.इसी से नाराज आशीष उर्फ छोटू ने खौफनाक कदम उठाया और छठ जैसे महापर्व के अवसर पर प्रेमिका समेत पूरे परिवार को खत्म करने की योजना बना ली..उसकी अंधाधुन फायरिंग में 6 को गोली लगी है जिसमें से 2 की मौत हो चुकी है और प्रेमिका समेत चार सदस्य जीवन और मौत से जुझ रहे हैं.


Copy