लड़ने से पहले ही बिखर गया इंडी गठबंधन : सुशील मोदी का प्रहार, कहा : 50 सीट पर भी तय नहीं कर पाए साझा उम्मीदवार

Edited By:  |
Sushil Modi's sharp attack on Indi alliance Sushil Modi's sharp attack on Indi alliance

PATNA :बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि संसदीय चुनाव के पहले चरण की प्रक्रिया पूरी हो रही है और अभी तक इंडी गठबंधन में सीट बंटवारे पर फैसला तो दूर लालू प्रसाद, उद्धव ठाकरे एकतरफा टिकट बांट कर कांग्रेस को उसकी औकात भी बता रहे हैं। लड़ने से पहले ही बिखर गया गठबंधन।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा छह सूची जारी कर 405 प्रत्याशी घोषित कर चुकी है, जबकि विपक्षी गठबंधन अभी 50 सीट पर भी साझा उम्मीदवार तय नहीं कर पाया। राहुल गांधी और शशि थरूर की सीट पर भी गठबंधन फेल हो गया।

उन्होंने कहा कि विपक्ष अब यदि कुछ सीटों पर साझा उम्मीदवार घोषित भी कर दे, तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का मुकाबला नहीं कर पाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी (पवार) से बात किये बिना उद्धव ठाकरे ने जैसे 17उम्मीदवार तय कर दिए, वैसे ही बिहार में लालू प्रसाद ने कांग्रेस और वामदलों को किनारे कर आधा दर्जन टिकट बांट दिये। वहां शरद पवार नाराज हैं तो यहां प्रदेश कांग्रेस में क्षोभ है।

उन्होंने कहा कि बंगलुरू से दिल्ली तक जिस गठबंधन के गुब्बारे में हवा भरी गई और आसमान में सुराख कर देने के दावे किये गए, वह गुब्बारा फुस्स हो गया। अबकी बार एनडीए 400-पार का लक्ष्य हम अवश्य प्राप्त करेंगे।


Copy