शव मिलने से सनसनी : पलामू में कुएं से एक युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
shav milne se sansani shav milne se sansani

पलामू : खबर पलामू की जहां छतरपुर थाना क्षेत्र के लोहराही गांव में कुआं से एक व्यक्ति का शव मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा .


घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक धीरज कुमार एक माइंस में काम करता था. वह पिछले 30 जनवरी को काम पर गया था. इसके बाद से उसका कोई अता पता नहीं था. परिवार के लोगों ने उसे खोजने की काफी कोशिश की. लेकिन धीरज नहीं मिला. शुक्रवार को स्थानीय ग्रामीण उस माइंस के पास से गुजर रहे थे. तभी उन्हें दुर्गंध महसूस हुई. इसके बाद उन्होंने आस-पास खोजबीन की. बाद में जब ग्रामीणों ने कुएं के अंदर देखा तो उन्हें किसी का शव दिखाई दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत इसकी जानकारी छतरपुर थाना को दी.


पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला. शव की पहचान धीरज कुमार के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस के मुताबिक धीरज अत्यधिक शराब भी पीता था. वह कुएं में कैसे गिरा इसकी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है.



Copy