गयाजी और बिहार का नाम किया रौशन : समरराज ने खेसारीलाल के साथ बनाई फिल्म प्रेम पुजारन,सफलता के लिए पहुंचे विष्णुपद मंदिर...

Edited By:  |
Reported By:
Samarraj of Gaya made the film Prem Pujaran with Khesarilal, reached Vishnupad temple for success Samarraj of Gaya made the film Prem Pujaran with Khesarilal, reached Vishnupad temple for success

GAYA:-धर्मिक नगरी गया के समर राज ने भोजपुरी फ़िल्म प्रेम की पुजारन बनाई है और इस फ़िल्म की सफलता के लिये वे अलग अलग जगहों पर दौरा कर रहे हैं.इस क्रम में समर राज ऐतिहासिक विष्णु मंदिर पहुंचे और वहां पूजा-अर्चना की.


समरशी फ़िल्म मीडिया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन के अधीन निर्मित भोजपुरी फिल्म प्रेम की पुजारन पूरे भारत के कई सिनेमा घरों में आगामी 9 फरवरी को रिलीज होगी. इसकी जानकारी गया शहर के रहने वाले फ़िल्म निर्माता समर राज ने दी है. समर राज फिल्म के रिलीज होने के पूर्व शहर के प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर में अपनी पत्नी के साथ पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे थे.


इसके बाद मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि प्रेम की पुजारन फ़िल्म एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें मुख्य हीरो की भूमिका में फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी भूमिका निभाई हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में निर्देशक की भूमिका में गया के ही रहने वाले पंकज सिन्हा है. इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर सहित मुंबई में की गई है. यह फ़िल्म पारिवारिक के साथ-साथ एक्शन से भरपूर है, परिवार के लोग एक साथ इस फिल्म को सिनेमाघरो में देख सकते हैं.


यह फिल्म आगामी 9 फरवरी को सभी सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मी दुनिया के कई नामचीन कलाकारों ने अपनी भूमिका निभाई है. उन्होंने आम लोगों से अपील किया है कि सिनेमाघर में जाकर इस फिल्म को देखें और कलाकारों के मनोबल को बढ़ाएं.



Copy