आशा कार्यकर्ताओं से भिड़े SDM : प्रदर्शन कर रही महिलाओं से छीना माइक, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
rohtas me aasha karykartaon se bhide sdm rohtas me aasha karykartaon se bhide sdm

रोहतास : खबर रोहतास जिला के डेहरी से है जहां डिहरी के अनुमंडलीय अस्पताल में अपनी मांगों के समर्थन में आंदोलन कर रही आशा कार्यकर्ताओं एवं डिहरी के एसडीएम अनिल कुमार सिन्हा के बीच धक्का-मुक्की हुई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


बताया जा रहा है कि आशा कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल में नारेबाजी की जा रही थी। वही आशा कार्यकर्ताओं द्वारा टीकाकरण को रोक दिया गया। जिसके बाद डिहरी के एसडीएम मौके पर पहुंचे। इसी दौरान एसडीएम तथा आशा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की हो गई। एसडीएम द्वारा महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल है।

आशा संघ के जिलाध्यक्ष विद्यावती पांडे ने बताया कि अपने 9 सूत्री मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर हैं। आज भी इसी को लेकर प्रदर्शन हो रहा था। इसी दौरान डिहरी के एसडीओ अनिल कुमार सिन्हा मौके पर पहुंचे तथा आशा वर्कर से माइक छीन लिया। जिस कारण धक्का-मुक्की हो गई। बाद में डिहरी के अंचलाधिकारी अनामिका कुमारी के द्वारा आशा कार्यकर्ताओं को समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। साथ ही पूरे परिसर में पुलिस बल की तैनाती हुई। आशा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। साथ ही कार्रवाई की मांग की है।


Copy