ROAD ACCIDENT : देवघर में शादी समारोह से लौट रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

देवघर : बड़ी खबर देवघर से है जहां जसीडीह थाना क्षेत्र के दर्दमारा बॉर्डर के पास शादी समारोह से लौट रहे मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति की चार पहिया वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में भी जुट गई.

बताया जा रहा है कि जसीडीह थाना क्षेत्र के दर्दमारा सीमा के नजदीक हादसा उस वक्त हुआ जब मृतक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे. गुरुवार को अहले सुबह करीब पांच बजे जब मृतक अपने घर के करीब पहुंचा, तभी अचानक सामने से आ रही चार पहिया वाहन ने उनकी मोटरसाइकल में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में गादी जमुवा के रहने वाले गंगाधर पंडित की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष बताया जा रहा है. घटना के तुरंत बाद गांव वाले एवं मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए थे. घटना की सूचना मिलते ही जसीडीह थाना प्रभारी रवि ठाकुर दल बल के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर हादसे से जुडी जानकारी जुटाने में जुट गई.

इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करने की भी कोशिश की. लेकिन पुलिस की सक्रियता से यातायात में किसी भी प्रकार का व्यवधान देखने को नहीं मिला. पुलिस ने अज्ञात वाहन की खोजबीन में जुट गई है एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेजा दिया है.


Copy