पुलिस को मिली बड़ी सफलता : सर्च अभियान के दौरान चतरा में पुलिस और माओवादियों के बीच भीषण मुठभेड़, 5 नक्सली ढ़ेर, भारी मात्रा में हथियार भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

चतरा : इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड के चतरा से जहां जिले से सटे पलामू सीमा पर सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने 5 नक्सलियों को मार गिराया है. वहीं मुठभेड़ में आधा दर्जन अन्य माओवादियों को गोली लगने की भी सूचना है.


सुरक्षा बलों ने पलामू-चतरा सीमा पर लावालौंग थाना क्षेत्र में माओवादियों के खिलाफ अभियान शुरू किया था. इस अभियान में सीआरपीएफ 190, कोबरा बटालियन, जैप, आईआरबी के साथ- साथ पलामू और चतरा के जिला बल को लगाया गया था. एंटी नक्सल अभियान के दौरान लावालौंग थाना क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने पांच माओवादियों को मार गिराया है.


वहीं मुठभेड़ में आधा दर्जन अन्य माओवादियों को गोली लगने की भी सूचना है. मुठभेड़ के दौरान मौके से सुरक्षाबलों ने माओवादियों का भारी मात्रा में हथियार और नक्सल सामान भी बरामद किया है. एसपी राकेश रंजन ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि अभियान के दौरान जवानों को बड़ी सफलता हाथ लगी है और हथियार बरामद किया गया है.


Copy