'दुनिया छोड़ दूंगा लेकिन पूर्णिया नहीं' : पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव ने भी ठोका दावा, अब इस दिन करेंगे नामांकन

Edited By:  |
Reported By:
 Pappu Yadav also staked claim on Purnia seat  Pappu Yadav also staked claim on Purnia seat

PURNIA : बिहार के सियासी गलियारे से एक और बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि बीमा भारती द्वारा पूर्णिया से चुनाव लड़ने की हुंकार भरने के बाद अब पप्पू यादव ने भी मोर्चा खोल दिया है और दो टूक अंदाज में कहा है कि वे किसी भी कीमत पर पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने गरजते हुए कहा है कि दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे। फिलहाल ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि पप्पू यादव 2 अप्रैल को नामांकन करेंगे। वे लगातार अपनी बातों पर अड़े हैं और पूर्णिया से ही चुनाव लड़ने की बातें कह रहे हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक वे वे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 2 अप्रैल को नॉमिनेशन कर सकते हैं। वहीं, लालू प्रसाद से सिंबल हासिल करने के बाद बीमा भारती भी 3 अप्रैल को नामांकन करेंगी।

लोकसभा चुनाव में पूर्णिया सीट पर आरजेडी और कांग्रेस आमने-सामने है। बीमा भारती को पूर्णिया से आरजेडी का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी दावा ठोक दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि चाहे दुनिया एक तरफ हो जाए, लेकिन वे पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे। मैं पूर्णिया की जनता, मां-बहनों के दिलों में बसा हूं। पप्पू यादव ने फिर दोहराया कि मैं दुनिया छोड़ दूंगा लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा। फिलहाल औरंगाबाद के बाद अब पूर्णिया सीट को लेकर कांग्रेस और आरजेडी में ठन गयी है।


Copy