'PM मोदी को हराने के लिए विपक्ष की बड़ी साजिश' : वीणा देवी के नामांकन के बाद गरजे चिराग, कहा : जनता की जायदाद पर विरोधी पार्टियों की नज़र

Edited By:  |
Reported By:
 Chirag PASWAN roared after Veena Devi's nomination  Chirag PASWAN roared after Veena Devi's nomination

MUZAFFARPUR :वैशाली की लोजपा (रामविलास) की उम्मीदवार वीणा देवी के नामांकन को लेकर पहुंचे पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान ने विपक्षी दलों पर बड़ा बयान दिया और RJD और कांग्रेस पार्टी से बचने की नसीहत भी दी।

चिराग पासवान ने कहा कि सभी लोग बचकर रहें। आपकी जायदाद और संपत्ति पर इनकी नजर है। ये लोग भ्रम पैदा करने वाले लोग हैं। इस बार पीएम मोदी का जितना बेहद ही जरुरी है। शहर के क्लब मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद सभा और वैशाली की LJP (रामविलास) की उम्मीदवार वीणा देवी के नामांकन और समर्थन के लिए पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि वर्तमान में एनडीए और पीएम मोदी को हराने के लिए बड़ी साजिश रची जा रही है।

चिराग पासवान ने कहा कि इस साजिश के लिए विपक्ष भ्रम पैदा कर रहा है और देश में संविधान को समाप्त करने का भी झूठा प्रचार प्रसार कर रहा है। चिराग पासवान ने कहा कि जो लोग संविधान और लोकतंत्र की समाप्त करने की दुहाई देकर बयानबाजी कर रहे हैं, वे लोग आज से पहले इमरजेसी और लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर चुके हैं।

चिराग पासवान ने कहा कि 10 साल पहले भी 2014 के लोकसभा चुनाव में यही RJD और कांग्रेस पार्टी वाले लोग हमें डराने का काम करते थे और झूठ बोलते थे और आज भी वही काम कर रहे हैं। चिराग पासवान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इन दिनों फिर से संविधान खतरे में है और लोकतंत्र को बड़ा खतरा है, इसतरह की बात कर रहे हैं। पहले वो अपने पूर्वजों को याद करें, जिन्होंने खुद 77 में लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया था।


Copy