कोर एजेंडा पर फोकस : अब फिर से CAA का मुद्दा ,केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान..

Edited By:  |
Now again the issue of CAA, Union Minister Giriraj Singh gave a big statement. Now again the issue of CAA, Union Minister Giriraj Singh gave a big statement.

BEGUSARAI:-बीजेपी अब सीएए कानून को लागू करने को लेकर फिर से माहौल बना रही है.इस संबंध में मोदी सरकार के मंत्री सह बेगूसराय के बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि गिरिराज सिंह ने पूरे देश में सीएए कानून लागू करने की जरूरत है.


बेगूसराय में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएए कानून पूरे देश की मांग है , खास कर बंगाल में रोहनिया मुसलमान की संख्या ज्यादा है इसलिए वहां की सरकार के कलेजे पर चढ़ कर लागू किया जाएगा।उन्होंने कहा कि शांतनु ठाकुर ने जो बोला है वह गलत नहीं है.पूरे देश की मांग है यह कानून. रोहिंग्या टाइप के लोगों को बुरा लगेगा जो लोग उनका कलेजा में सटा कर रखा है उन्हें बुरा लगेगा जो घुसपैठ किया होगा उसे बुरा लगेगा। देश के अंदर देश के गृह मंत्री अमित शाह है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.ये दोनो इस कानून को लागू करेंगे. आज नागरिकता कानून देश के लिए बहुत जरूरी है.अगर कानून नहीं बने तो क्या होगा इसलिए यह कानून बंगाल में टीएमसी के कलेजा पर चढ़ करके लागू किया जाएगा. वही नहीं अब देश की जरूरत है. एनआरसी जिसे कहते हैं नागरिकता कानून क्या दुनिया के हर नागरिक अपना-अपना आइडेंटिटी कार्ड है क्या भारत में नहीं होना चाहिए राशन लेना होगा तो आधार नंबर देंगे और नागरिकता का होगा तो विरोध करेंगे यह विरोध अब नहीं चलेगा ।


इसके साथ ही राहुल गांधी के न्याय यात्रा पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह उनका तफरी यात्रा है।पार्टी तोड़ो यात्रा है इंडी गठबंधन तोड़ो यात्रा है और बिहार आकर ही क्या करेंगे. हमारे गांव में कहावत है मुसा मोट हुई तो लोढ़ा होई, जितना दूर से यह चले हैं. सर्वे कर लीजिए कहीं कोई छाप भी है.असम के सीएम हेमंत विश्वशरमा ने आरोप लगाया था कि यह तफरी करने के लिए यात्रा कर रहे हैं, रूम बना हुआ है मजा लेते हैं और अपने जैसा चेहरा को गाड़ी में बैठा देते हैं लोग को दूर से लगता है कि यह राहुल है। राहुल गांधी की यात्रा टपरी यात्रा है कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. युपी जाते-जाते यह यात्रा समाप्त हो जाएगा।

खड़गे जी बुड़बक थे कि जो नीतीश जी को बुलाते थे कर्नाटक से लेकर और पटना में जाकर फोटो सेशन कराए थे यह लोग बुड़बक थे खुद सब चीज जानते थे इनको काहे रखा था। इनको उसी समय हटाना चाहिए था यह अब जब इनको इंडी गठबंधन टूट गया है. केजरीवाल को क्या हुआ था। ममता दीदी को नहीं पहचाने थे.राहुल गांधी को बुड़बक बना रहे हैं या अपने आप को. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने पूरे तौर से सजग हैं और वह कानून ससमय वहां आएगा। इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में सरकार का चाल चरित्र चेहरा खराब हो गया था और अब ठीक होगा।


Copy