जश्न के दौरान MURDER : मुंगेर मे पैसे के विवाद में युवक की गोली मार हत्या

Edited By:  |
Reported By:
New year ke jasn ke dauran yuvak ki goli mar hatya New year ke jasn ke dauran yuvak ki goli mar hatya

Munger-नए साल का जश्न मुंगेर के एक परिवार के लिए उस समय मातम में बदल गया जब नए साल का उत्सव मना रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी।

हत्या का कारण युवक और अपराधियों के बीच पैसे के लेन देन को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

यह पूरा मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है,जहां साल के पहली रात को अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कटघर निवासी सुनील मंडल का पुत्र अभिनव कुमार उर्फ सुमो घरों में पुट्टी का कारीगर है। नव वर्ष के मौके पर मृतक युवक कोतवाली थाना क्षेत्र के दो नंबर गुमटी स्थित यूपी वर्मा कॉलेज के समीप दोस्तो के साथ नए साल की मस्ती कर रहा था। इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों ने मृतक युवक के कनपटी में एक गोली और दूसरी गोली मृतक के सीने पर मारी। जिस कारण जिस कारण युवक की मौत मौके पर ही हो गई ।

मृतक के परिजनों ने कशिश न्यूज को बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर कारु कुमार के साथ मृतक युवक अभिनव कुमार का विवाद हुआ था। इस दौरान कारु कुमार ने अभिनव को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद देर शाम को कारु कुमार अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अभिनव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दिया। जबकि मृतक अपने पीछे पत्नी काजल देवी और मां पूनम देवी के साथ ही दो बेटा और एक बेटी को छोड़ गया है। वहीं मृतक के परिजनों का सदर अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।


Copy