सनसनी : न FIR ,न सुनवाई,फैसला ऑन द स्पॉट,मासूम की हत्या के बदले आरोपी महिला की भी..

Edited By:  |
Reported By:
Neither FIR nor hearing, direct decision on spot, murder of woman in return of murder of innocent child. Neither FIR nor hearing, direct decision on spot, murder of woman in return of murder of innocent child.


Sasaram:-बड़ी खबर बिहार के रोहतास जिले से हैं जहां ग्रामीणों ने कानून अपने हाथे में लेते हुए ऑनस्पॉट फैसला कर दिया है.मासूम की हत्या के आरोपी महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है और उसके घर को आग के हवाले कर दिया है.इस डबल हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है वहीं पुलिस शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गयी है.


मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना रोहतास जिला के अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव की है.यहां पड़ोसी महिला पर 3 वर्षीय शिवम् की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर मे आग लगी दी और महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी है.आरोपी मृतक महिला का नाम चिंता देवी है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया अगरेर थाना क्षेत्र के अकाशी में जगु सिंह के 3 वर्षीय पुत्र शिवम् दरवाजे पर खेल रहा था तभी पड़ोसी दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी ने मासूम शिवम् को अपने घर बुलाकर ले गयी और उसका गला दबाकर हत्या कर दी, तथा शव को बोरा में बंद कर घर में छिपा कर रखा.इस दौरान लापता शिवम को खोजते हुए ग्रामीणों ने सभी घरों की तलाशी लेनी शुरू की,तो दशरथ सिंह के घर के लोगों ने अपने घर के दरवाजे बंद कर दिये.और ग्रामीणों को घर में घुसने से मना कर दिया.इसके बाद आक्रोशितों ने आरोपी के घर के दरवाजे को तोड़कर कर अंदर प्रवेश करने लगे.इस बीच महिला ने मासूम शिवम् के शव को बोरे में बंद कर छत से बाहर फेंक दिया।इससे आक्रोशित लोगों ने उसके घर को आग के हवाले कर दिया. और आरोपी महिला चिंता देवी पर डायन का आरोप लगाते हुए उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।


इस घटना को लेकर काफी देर तक बवाल मचा रहा। इस दौरान मृतका चिंता देवी के परिवार वाले घर और गांव छोड़कर भाग गये.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गयी है.


Copy