मुख्यमंत्री ने लातेहारवासियों को दी सौगात : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में 130 करोड़ के योजनाओं का किया उद्घाटन व शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri ne lateharwasiyo ko di saugaat mukhyamantri ne lateharwasiyo ko di saugaat

लातेहार : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज लातेहार में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया. वहीं लाभुकों के बीच करोड़ों रुपये के परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. सदर प्रखंड के कुंदरी गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.


सीएम हेमंत सोरेन बुधवार को लातेहार के कुंदरी गांव पहुंचे. कार्यक्रम में पहुंचने पर सीएम का पारंपरिक लोकनृत्य और गार्ड ऑफ ऑनर प्रदान कर स्वागत किया गया. इसके बाद जिला उपायुक्त हिमांशु मोहन द्वारा उन्हें पौधा, अंगवस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सरकार की योजनाओं को जनता के सामने रखा. साथ ही विपक्ष व पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएम हेमंत सोरेन ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से लातेहार जिलावासियों को 130 करोड़ रुपये के योजनाओं को उद्घाटन और शिलान्यास किया. वहीं करीब 215 करोड़ रुपये के परिसंपत्ति का भी वितरण किया. इस मौके पर सीएम के साथ ग्रामीण विकास पंचायतीराज विभाग एवं संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम,श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता,कृषि पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल पत्रलेख समेत स्थानीय विधायक बैद्यनाथ राम और रामचंद्र सिंह उपस्थित रहे.



Copy