क्या से क्या हो गया.. : मैट्रिक परीक्षार्थियों के साथ बड़ा हादसा,परीक्षा सेंटर की जगह पहुंच गए...

Edited By:  |
Major accident with matriculation candidates... reached hospital instead of examination center Major accident with matriculation candidates... reached hospital instead of examination center

बेगूसराय में मैट्रिक परीक्षार्थी के कार और टैंकर में टक्कर हो गया जिससे 5 परीक्षार्थी घायल हो गए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एस एच- 55 पर आज सुबह सदर ब्लाक के समीप कंकौल की है जहां कार और टैंक्लोरी के बीच सीधी टक्कर हो गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। टैक्लोरी चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। इसमें कार पर सवार मैट्रिक के पांच परीक्षार्थी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ज़ख्मियों में नारायण सिंह का पुत्र मुन्ना कुमार, बबलू सिंह का पुत्र निलेश कुमार, मुरारी सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार, बेदानंद मिश्र का पुत्र सुजीत कुमार और संजय सिंह का पुत्र केशव कुमार का नाम शामिल है। स्थानीय लोगोँ ने सभी घायलों को इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। इनमे से तीन की स्थिति चिंताजनक है। जख्मी छात्र रामदीरी हाई स्कूल के छात्र हैं। ये सभी छात्रों का परीक्षा केंद्र बखरी था। सभी छात्र कार रिजर्व कर परीक्षा देने बखरी जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया।



बता दें कि जिले में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित मैट्रिक की परीक्षा के लिए 37 केंद बनाये गए है। मैट्रिक की परीक्षा में 54919 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हो रहें हैं।



Copy