Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मई को आयेंगे चतरा, पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा

Edited By:  |
Reported By:
lok sabha election 2024 lok sabha election 2024

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मई को एक बार फिर झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री चतरा लोकसभा क्षेत्र के सिमरिया प्रखंड स्थित मुरुवे मैदान में दोपहर तीन बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस चुनावी जनसभा में चतरा और हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा काफी ऐतिहासिक माना जाता है. जिस क्षेत्र में प्रधानमंत्री का दौरा होता है, उस क्षेत्र में जीत का अंतर काफी बढ़ जाता है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर 400 पार के लक्ष्य को पार करना है.

गौरतलब है पीएम के चतरा में चुनावी सभा कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. पीएम मोदी 12 मई के बदले 11 मई को ही चतरा आयेंगे. प्रधानमंत्र के आगमन को देखते हुए कार्यक्रम की तैयारियां शुरु कर दी गई है. भाजपा के स्थानीय नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थल का निरीक्षण किया. प्रधानमंत्री सिमरिया अनुमंडलीय मुख्यालय के मुरवे में 3 बजे चुनावी सभा करेंगे. जनसभा में चतरा और हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ता सभा स्थल पर उपस्थित रहेंगे.


Copy