लातेहार में अनियंत्रित बाराती गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त : हादसे में 18 लोग घायल, 8 की हालत गंभीर, रिम्स रेफर

Edited By:  |
Reported By:
latehar mai aniyantrit barati gadi durghatnagrasta latehar mai aniyantrit barati gadi durghatnagrasta

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां देर रात बारियातू थाना क्षेत्र के रांची-चतरा मुख्यमार्ग एनएच-22 में गोनिया के पास शादी समारोह में शिरकत कर वापस आते वक्त बारातियों से भरा वाहन पेड़ से टकरा गया. हादसे में 18 लोग घायल हो गये हैं. 8 व्यक्तियों की हालत गंभीर है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर सभी घायलों को बालूमाथ सीएचसी भेजा. गंभीर रुप से 8 घायलों को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है.


बताया जा रहा है कि मां नगर भगवती मंदिर चंदवा से सभी लोग शादी समारोह में शिरकत कर वापस हजारीबाग के चौपारण जा रहे थे. इसी दौरान गोनिया के समीप पहुंचते ही चालक का नियंत्रण वाहन से हट गया और पेड़ में जाकर टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन के परखच्चे निकल गये.

घटना की सूचना के साथ बारियातू पुलिस घटना स्थल पहुंच कर राहत बचाव कार्य चलाते हुए सभी घायलों को बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बालूमाथ में भर्ती करवायी. जहां आठ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. इधर घटना की सूचना के बाद देर रात्रि तक अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल बना रहा.


बताते चलें कि सभी घायल वर पक्ष से हैं. जो लड़के की शादी के बाद वापस लौट रहे थे.


Copy