कोई कितनो चिचियाए...बाहुबली तो है सिर्फ एक : PK का I.N.D.I.A. गठबंधन पर तंज, कहा-जीरो सांसद वाले बताएंगे कौन होगा PM ?

Edited By:  |
koi kitno chichiyaye  I.N.D.I.A. alliance me bahubali to sirf congress hai koi kitno chichiyaye  I.N.D.I.A. alliance me bahubali to sirf congress hai

दरभंगा : जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने पदयात्रा के दौरान कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस, आरजेडी और जेडीयू में रस्साकशी की चर्चा खूब है। इस पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जहां तक बात I.N.D.I.A. गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के लिए रस्साकशी की है तो अभी तो I.N.D.I.A. गुट की तीन चार बैठकें ही हुई हैं। अभी कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ, सीट एडजस्टमेंट तय नहीं हुआ। यही भी नहीं पता है कि गठबंधन में शामिल पार्टियां चुनाव कैसे लड़ेंगी, तो रस्साकशी क्या होगी।


वही प्रशांत किशोर ने कहा कि ये तो कॉमनसेंस की बात है कि I.N.D.I.A. गुट में सबसे बड़ा दल कांग्रेस है, तो स्वाभाविक तौर पर I.N.D.I.A. गुट का नेतृत्व भी कांग्रेस के पास रहेगा। आप चाहे जितना हल्ला मचा लीजिए कांग्रेस को छोड़कर कोई दूसरा दल कैसे I.N.D.I.A. गुट का नेतृत्व करने लगेगा? वही उन्होंने कहा कि पहले आप गठबंधन बनाएंगे, चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे उसके बाद प्रधानमंत्री पद की बात होगी। बिहार में बड़बोलापन यहां के राजनीतिक जीवन की सच्चाई है।

वही प्रशांत किशोर ने राजद का बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी के लोकसभा में जीरो सांसद हैं और वो लोग बता रहे हैं कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा, तो ये बड़बोलापन ही कहा जाएगा। भाई! आपको पूछ कौन रहा है? प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये तय तो वो पार्टियां कर सकती हैं जिनके सांसद जीतकर आते हैं। आपका जीरो सांसद जीता हुआ है और आप कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री कौन होगा? ये तो ऐसे हुआ कि हम यहां से बैठकर कहें कि अमेरिका का राष्ट्रपति कौन होगा? ये तो आपकी मानसिकता को दिखाता है कि आपको न किसी बात की समझ है और न ही सोच है और बेवजह की बात किए जा रहे हैं।


Copy