JHARKHAND NEWS : NTPC स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने उल्लास के साथ मनाया वार्षिक दिवस

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

रांची: एनटीपीसी माइनिंग लिमिटेड के महिला कल्याण विंग ने अपना वार्षिक दिवस समारोह उल्लास के साथ मनाया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि,अनिमेष जैन,क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन) और सीईओ (एनएमएल) और रेखा जैन,अध्यक्ष,स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में दीपक जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

वार्षिक दिवस उत्सव का विषय "उत्सव – द जॉय ऑफ सेल्फ डिस्कवरी" था.

सभा को संबोधित करते हुए जैन ने कहा कि स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब अपनी विभिन्न कल्याणकारी और सीएसआर पहलों के माध्यम से समाज में योगदान दे रहा है,जैसे कौशल विकास प्रशिक्षण यानी वंचितों को कंप्यूटर प्रशिक्षण,आवश्यक खाद्य पदार्थ प्रदान करना आदि. सदस्यों के संयुक्त प्रयासों के कारण क्लब द्वारा सभी पहल की गई.

उन्होंने सदस्यों के लिए कौशल विकास के लिए कार्यशालाओं सहित पूरे वर्ष विभिन्न गतिविधियों के आयोजन में योगदान के लिए सदस्यों के प्रति आभार और धन्यवाद व्यक्त किया और सदस्यों को एकजुट परिवार के रूप में खड़े होने और हमारे आसपास के समाज पर स्थायी प्रभाव डालने का आह्वान किया. जैन ने अपने संबोधन का समापन इस टिप्पणी के साथ किया कि "हम बदलाव बनें,हम समाज में बदलाव देखना चाहते हैं".

इस कार्यक्रम में लेडीज क्लब के सदस्यों,बच्चों और कर्मचारियों की भारी भागीदारी के साथ कुछ आकर्षक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देखी गईं,जिसने शाम को बहुत ही खास और मनोरंजक बना दिया. विभिन्न प्रश्नोत्तरी और इंटरैक्टिव खेलों का आयोजन किया गया,और विजेताओं को सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर सीजीएम (एचआर) रजनीश रस्तोगी, जीएम (इंफ्रा), डी श्रीखंडे, जीएम (टीएस), एस पांडेय, जीएम (सी एंड एम), उपाध्यक्ष, शिका रस्तोगी और पूर्णिमा श्रीखंडे, महासचिव, मनसा वर्मा, संयुक्त सचिव, दीपा कुमारी, कोषाध्यक्ष, स्निग्धा रानी मांझी और सांस्कृतिक सचिव, टी परमेश्वरी, परिवार के सदस्यों और गणमान्य व्यक्तियों के साथ कर्मचारी उपस्थित थे.


Copy