गुमला में दर्दनाक हादसा : पिकअप वैन और बाइक में सीधी भिड़ंत होने से 2 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर, रिम्स रेफर

Edited By:  |
jharkhand ke gumla mai dardanaak hadsa jharkhand ke gumla mai dardanaak hadsa

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां सदर थाना क्षेत्र के टोटो पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की देर रात पिकअप वैन और मोटरसाइकिल में टक्कर होने से 2 युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा जहां उपचार के बाद गंभीर स्थिति में डॉक्टर ने उसे रिम्स रेफर कर दिया.


जानकारी के मुताबिक तीन युवक एक ही बाइक में सवार होकर टोटो से गुमला की ओर आ रहे थे. इसी दौरान टोटो पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की देर रात्रि पिकअप से बाइक की सीधी भिडंत हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार डांड टोली निवासी चीकू गोप व एक अन्य अज्ञात युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं केसी पारा निवासी इंद्रजीत बड़ाइक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद पिकअप वाहन घटना स्थल से फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद गुमला थाना के एसआई दबंग पांडे दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे और घायल युवक को सदर अस्पताल भेजवाया. वहीं दोनों मृतक को ऑटो से सदर अस्पताल लाया गया जहां दोनों के शव को शवगृह में रखा गया है जहां आज पोस्टमार्टम किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि डांड टोली निवासी चीकू गोप के केसीपारा के समाजसेवी संजय टाइगर के यहां रहता था और उसका साला लगता था. वहीं शुक्रवार को गृह प्रवेश कार्यक्रम था जहां जहां तीनों उपस्थित थे. लेकिन तीनों युवक कब और क्यों टोटो की ओर चले गए, इस बारे में किसी को नहीं पता चला.



Copy