बड़ी ख़बर : डिप्टी मेयर को मिली जान से मारने की धमकी, घर में घुसकर मांगी गयी रंगदारी, प्राथमिकी दर्ज

Edited By:  |
Deputy Mayor received death threats Deputy Mayor received death threats

ARA :आरा नगर निगम के उपमहापौर पूनम देवी से घर में घुसकर रंगदारी मांगकर लूटपाट करते हुए जान से मारने की धमकी मिली है। घटना नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो स्थित डिप्टी मेयर आवास की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में डिप्टी मेयर पूनम देवी और प्रतिनिधि सरोज सिंह ने बताया कि 19 अप्रैल 2024 को मेरे गांव के ही विष्णु सिंह अपने बेटों और भाइयों के साथ मिलकर मेरे घर पर आ धमके और मेरी पत्नी डिप्टी मेयर पूनम देवी को घर पर अकेला पाकर बदसलूकी करते हुए एक लाख रुपये रंगदारी मांगी और 20 हजार रुपये लिए और लूटपाट की।

इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी और जाते-जाते उन्होंने मेरी पत्नी को धमकाते हुए कहा कि अगर तुम या तुम्हारा पति थाना या कोर्ट जाओगे तो परिणाम बुरा होगा। इनमें जो भी नामजद आरोपी हैं, पूर्व में क‌ई आपराधिक मामलों में भी वांछित है।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि नवादा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद भी अबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे पूरा परिवार भयभीत है। डिप्टी मेयर प्रतिनिधि सरोज सिंह भारतीय जनता पार्टी में बतौर प्रदेश की पदाधिकारी भी हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने के साथ जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy