डीएवी शिक्षा दीप में अभिनय और नाटक प्रतियोगिता : पृथ्वी दिवस के अवसर पर बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

Edited By:  |
dav shiksha deep mai abhinay aur naatak pratiyogita dav shiksha deep mai abhinay aur naatak pratiyogita

रांची : झारखंड के डीएवी शिक्षा दीप ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर अभिनय और नाटक प्रतियोगिता मनाई. इसमें छात्रों ने वास्तव में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. नाटक का विषय रामायण, दहेज प्रथा, पृथ्वी बचाओ आदि था.

इस प्रतियोगिता में छात्रों ने वर्ग शिक्षकों के साथ भाग लिया था. दोनों ने इस कार्यक्रम को अद्भुत और उत्कृष्ट बनाया था. विद्यालय के प्राचार्य आलोक कुमार ने सभी शिक्षकों, उप प्राचार्य सुनीता मिश्रा और प्रभारी कुमारी मेघा के सहयोग से इस कार्यक्रम का आयोजन किया था.

इस अवसर पर स्कूल के निदेशक शिवनंदन पाठक ने बताया कि शिक्षकों और प्राचार्य के सहयोग से हमारा स्कूल रांची के सभी स्कूलों में सर्वश्रेष्ठ बन रहा है. प्रदर्शन के बारे में एक बहुत अच्छी बात यह है कि सभी प्रदर्शन स्वाभाविक थे. प्रथम पुरस्कार कक्षा को मिला. प्यासा कौवा थीम पर 2 (श्रीयांशु और समूह). दूसरा पुरस्कार सीता हरण थीम पर नाटक (मनीष और समूह) को मिला. तीसरा पुरस्कार कक्षा 5 को मिला, खुशी और समूह द्वारा उन पर नृत्य प्रदर्शन (सास बहू बिकरिंग) . वात्सय किड्स के निदेशक अविनाश गौरव और उप निदेशक प्रभाष गौरव बच्चों की सराहना करने के लिए वहां मौजूद थे.


Copy