CM ने रामगढ़वासियों को दी सौगात : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में 172 योजना का किया उद्घाटन-शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
cm ne ramgarhwasiyon ko di saugaat cm ne ramgarhwasiyon ko di saugaat

रामगढ़ : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. सीएम ने लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. इससे पूर्व सीएम का कार्यक्रम में जोरदार स्वागत किया गया. गोला के तिरला मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.


सीएम हेमन्त सोरेन शनिवार को गोला के तिरला मैदान में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में रामगढ़ वासियों को 572 करोड़ का सौगात दिया. मुख्यमंत्री ने 191 करोड़ की लागत से 172 योजना का उद्घाटन ओर शिलान्यास किया. वहीं लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. उन्होंने पतरातू प्रखण्ड के लाभुकों से ऑनलाइन बातचीत की. योजनाओं के बारे में जानकारी ली.


कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री सत्यानंद भोक्ता, मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक अंबा प्रसाद, पूर्व विधायक ममता देवी उपस्थित रहे. इससे पूर्व सीएम का अंगवस्त्र, पगड़ी और पौधा देकर स्वागत किया गया.


कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि विभिन्न जिलों से होते हुए आज हम रामगढ़ पहुंचे हैं. आज हमलोग तिरला पंचायत में आपके समक्ष उपस्थित हुए हैं. 23 nov से राज्य में शिविर चल रहा है. लोग सरकार द्वारा बनाए गये योजनाओं का लाभ ले रहे हैं. समय-समय पर हम भी विभिन्न जिलों में जाकर इसका आकलन कर रहे हैं.

सीएम ने कहा रामगढ़ में 2019 तक मात्र 15000 लोगों को पेंशन मिलता था और आज हम लोगों ने 52 हजार लोगों को पेंशन देने का काम इस जिले में कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य की योजनाओं से राज्य का कोई भी व्यक्ति आज अछूता नहीं है.


Copy