चुनाव से पहले भाजपा का शक्ति प्रदर्शन कल : निशिकांत दुबे नामांकन करने ट्रेन से पहुंचेंगे गोड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करेंगे रोड शो

Edited By:  |
Reported By:
chunav se pahle bhajpa ka shakti pradarshan kal chunav se pahle bhajpa ka shakti pradarshan kal

देवघर: आजकलदेशभर में चुनावी माहौल है. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का नामांकन7मई से शुरू हो गया है. विभिन्न पार्टियों के नेता या फिर निर्दलीय प्रत्याशी शुभ दिन में नामांकन दाखिल करना चाहते हैं. ऐसे में शुक्रवार यानी10मई का दिन सबसे अच्छा माना जा रहा है. कल अक्षय तृतीया भी है. पौराणिक मान्यताओं के अनुसार कल की तिथि में सतयुग और त्रेतायुग की शुरुआत हुई थी. यही कारण है कि अक्षय तृतीया तिथि सबसे अच्छा दिन माना जा रहा है. सबसे शुभ दिन होने के कारण गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे लगातार चौथी बार अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

देवघर से निशिकांत दुबे गोड्डा ट्रेन के माध्यम से जायेंगे. फिर वहां से अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गोड्डा समाहरणालय पहुँच अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान गोड्डा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,आजसू प्रमुख सुदेश महतो भी साथ रहेंगे.

रक्षा मंत्री करेंगे रोड शो

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को हेलिकॉप्टर से गोड्डा कॉलेज आयेंगे फिर वहां से पेट्रोल पंप के समीप बने पंडाल पहुचेंगे. जहाँ गोड्डा से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ कारगिल चौक होते हुए पुराना समाहरणालय तक रोड शो करेंगे. फिर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के साथ गोड्डा समाहरणालय जायेंगे और अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

रक्षा मंत्री के आगमन और उनके कार्यक्रम को लेकर केंद्रीय सुरक्षा कर्मी और झारखंड पुलिस द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे चौथी बार जीत दर्ज करने के लिए वह देवघर से ट्रेन के माध्यम से गोड्डा पहुचेंगे. इस दौरान जो भी स्टेशन पर ट्रेन रुकेगी वहां से पार्टी नेता और समर्थक ट्रेन में चढ़कर गोड्डा पहुचेंगे. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कल निशिकांत दुबे के नामांकन के दौरान अपार भीड़ उमड़ेगी. 4 जून को परिणाम ही बता पायेगा कि क्या चौथी बार लगातार सांसद बनेंगे निशिकांत. वहीं दूसरी तरफ इनके कट्टर विरोधी प्रदीप यादव कांग्रेस के टिकट पर 13 को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. दोनों के नामांकन में उमड़ने वाली भीड़ का नतीजा 4 जून को ही मालूम चलेगा. गोड्डा में 1 जून को मतदान होना है.


Copy