सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत : लातेहार में 214 वीं बटालियन मुख्यालय में पदस्थापित थे जवान

Edited By:  |
Reported By:
sadak hadse mai crpf jawan ki maut sadak hadse mai crpf jawan ki maut

लातेहार : जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. लातेहार जिला में आंतरिक सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में सीआरपीएफ 214वीं बटालियन मुख्यालय के समीप ऑटो और ट्रैक्टर के बीच टक्कर होने से सीआरपीएफ जवान की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक रामभुवन यादव, उत्तर प्रदेश के मऊ के रहनेवाले थे. मृतक जवान 214 वीं बटालियन के मुख्यालय में पदस्थापित थे.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लंबे समय बाद रामभुवन को घर जाने की छुट्टी मिली थी. वे खुशी खुशी मुख्यालय के बाहर ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी क्रम में ऑटो कुछ ही दूरी तय किया था कि सामने से आ रही ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी. दोनों वाहन में टक्कर इतना जबरदस्त था कि जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पूरा मामला सदर थानाक्षेत्र के स्टेशन रोड में सीआरपीएफ 214वीं बटालियन मुख्यालय के समीप की है. इधर दुर्घटना के देख राहगीर राहत कार्य में जुट गये. किन्तु जवान की मौत चुकी थी. वहीं घटना की सूचना के साथ ही कंपनी कमांन्डेंट केडी जोशी समेत दर्जनों अन्य जवान घटनास्थल पहुंचे. साथ ही सदर थानेदार प्रमोद कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच अग्रेतर कार्रवाई आरंभ कर दी है. वहीं वहां मौजूद जवानों के आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था. फिलहाल ऑटो और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.


Copy