छठ व्रती की हत्या से मची सनसनी : नाबालिग ने दिया वारदात को अंजाम, पटाखा फोड़ने से मना करने पर था खफा

Edited By:  |
Reported By:
chath vrati ki hatya se machi sansani chath vrati ki hatya se machi sansani

सहरसा : बड़ी खबर सामने आ रही है सहरसा से जहां लोक आस्था के महापर्व छठ पर खरना पूजन कर उपवास कर रही एक 45 वर्षीय महिला छठ व्रती को नाबालिग ने चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी वार्ड संख्या दो की है जहां 45 वर्षीय महिला छठ व्रती की एक नाबालिग ने चाकू मार कर हत्या कर दी है। मृतका के बेटे सुजीत व रोहित ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी मां शीला देवी छठ व्रत का खरना के उपवास में थी। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले बैजनाथ राय के नाबालिक पुत्र घर के सामने पटाखा फोड़ रहा था। मेरी माँ ने पटाखा फोड़ने से मना कर रही थी लेकिन वो नही माना जिसके बाद मेरी माँ ने उसकी शिकायत आरोपी के माँ से कर दी। यही बात उसे नागवार गुजरा और पीछे से आकर नाबालिग ने मेरी मां को बाये पंजरे में चाकू से वार कर दिया। उपवास में रहने के कारण चाकू के वार को मां सहन नहीं कर सकी। घटना के बाद आननफानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीँ घटना के संबंध में मुख्यालय डीएसपी एजाज हाफिज मणि ने कहा है की एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है ।


Copy