VIRAL VIDEO पर ACTION : लाठीबाज महिला सिपाही को BUXAR SP ने किया SUSPEND

Edited By:  |
Reported By:
BUXAR SP suspends lathi-wielding woman constable BUXAR SP suspends lathi-wielding woman constable

BUXAR:-खबर बिहार के बक्सर जिले से है जहां ट्रक चालक की निर्मम तरीके से पिटाई करने वाली महिला पुलिस जवान पर कार्रवाई की गई है.एसपी मनीष कुमार ने महिला सिपाही को निलंबित कर दिया है और विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया है.एसपी ने यह कार्रवाई महिला पुलिसकर्मी क द्वारा ट्रक चालक की निर्मम तरीके से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद की है.


मिली जानकारी के अनुसार बक्सर के ट्रैफिक पुलिस की महिला जवान का एक वीडियो सोसल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्रामीणों के सहयोग से ट्रक चालक की निर्मम पिटाई कर रही है.वायरल वीडियो में ट्रक चालक गिड़गिड़ा रहा हैं वही अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से महिला पुलिस जवान जमकर पिटाई कर रही है ।

वीडियो वायरल होने के बाद जिला के एसपी ने सकी जांच कराई.इस जांच के अनुसार यह वीडियो टाउन थाना क्षेत्र के गोलंबर का है। चालक चक्की के लक्ष्मण डेरा निवासी ओम प्रकाश यादव है. वह ट्रक लेकर शहर में आ रहा था। गोलम्बर पर तैनात महिला सिपाही ने रूकने का इशारा की तो वह नहीं रोकने में देर कर दिया,जिसके बाद महिला सिपाही ने स्थानीय लोगों के मदद से ट्रक चालक को पकड़ लिया। महिला सिपाही ने चालक को लाठी -डंडे और लातों से पीटा।इस पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और इस सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया.इस वीडियो के आधार पर एसपी मनीष कुमार ने महिला सिपाही को निलंबित कर दिया.एसपी ने बताया कि ट्रक चालक ने गलती थी.महिला सिपाही को इस गलती के लिए चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहे थी न कि सरेआम पिटाई..इसलिए महिला सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.



Copy