छोटे भाई का बड़ा जुर्म : पहले सगी बेटी और अब बड़े भाई को मार डाला..जानिए वजह

Edited By:  |
BREAKING First killed the real daughter and now the elder brother. BREAKING First killed the real daughter and now the elder brother.

DESK:-पहले सगी बेटी की हत्या की और अब अपने सगे बड़े भाई की,यह सनसनीखेज वारदात बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में हुई है.मिली जानकारी के अनुसार जिले के मेहसी थाना क्षेत्र के मिठनपुरा गोदाम इलाके में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के सीने में भाला घोंप कर हत्या कर दी और उसके बाद वह घर छोड़कर फरार हो गया। मृतक की पहचान राजेंद्र दास के रूप में की गयी है.



मृतक राजेन्द्र दास के बेटे ने थाने में आवेदन दिया है जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.आरोपी छोटे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता राजेंद्र दास का अपने छोटे भाई नागेश्वर दास के साथ मामूली बात को लेकर विवाद हुआ।इस विवाद के बीच उनके चाचा नागेश्वर ने भाला निकाल कर पिता के सीने में मार दिया।हमलोग पिताजी को लेकर डॉक्टर के पास गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी।


वहीं सूचना के बाद स्थानीय थाना के साथ ही चकिया एसडीपीओ सतेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की.एसडीपीओ ने बताया कि एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला आया है। भाई की हत्या करने वाले नागेश्वर पर इससे पहले अपनी बेटी की भी हत्या का आरोप लग चुका है.पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy